Launch of Pratyaksha Mitra website - http://www.pratyaksha-mitra.com

http://www.pratyaksha-mitra.com/


मित्रों, मुझे आप सब को यह बताते हुए अत्यन्त आनन्द हो रहा है कि हम ‘प्रत्यक्ष-मित्र’ इस वेबसाईट का शुभारंभ गुरुवार दि. २४-०९-२०१५ से कर रहे हैं। डॉ. अनिरुद्ध धैर्यधर जोशी यानी सद्गुरु श्री अनिरुद्ध बापु ने मैत्रीपूर्ण संवाद के मह्त्त्व के बारे में बार बार हमें बताया है। ‘प्रत्यक्ष-मित्र’ वेबसाईट यह इस मैत्रीपूर्ण संवाद का आधार बनकर हर एक के विकास में अपना महत्त्वपूर्ण योगदान देगी और देती रहेगी। इस वेबसाईट पर जाने के लिए - www.pratyaksha-mitra.com इस लिंक पर क्लिक करें।

‘प्रत्यक्ष-मित्र’ वेबसाईट यह मित्र के द्वारा मित्र से किया गया संवाद है और यह संवाद जैसे जैसे बढता रहेगा, वैसे वैसे यह मित्रता का रिश्ता अधिक से अधिक गहरा बनता जायेगा।

‘प्रत्यक्ष-मित्र’ इस वेबसाईट के माध्यम से, भारतभूमि से, यहाँ के पवित्र मूल्यों से प्रेम करने वाले हर एक के लिए मित्रता का एक अनोखा दालान खुल गया है यह मेरा विश्‍वास हैं।


ll हरि: ॐ ll ll श्रीराम ll ll अंबज्ञ ll
Launch of Pratyaksha Mitra website - http://www.pratyaksha-mitra.com Launch of Pratyaksha Mitra website - http://www.pratyaksha-mitra.com Reviewed by Nikhil Bhalwankar on September 30, 2015 Rating: 5

No comments:


Powered by Blogger.